तापसी पन्नू ने खुलासा किया कि कैसे वह पपराज़ी से परेशान थी जब उन्होंने लगभग उसके चेहरे पर कैमरा फेंक दिया था।

 तापसी पन्नू अहंकारी होकर 'शुगर-कोट' नहीं करना चाहतीं; कहते हैं, "अगर अंतरिक्ष के लिए बुनियादी मानवीय सम्मान मांगना अहंकार है तो कृपया मुझे अहंकारी कहें"

Taapsee Pannu

तापसी पन्नू ने खुलासा किया कि कैसे वह पपराज़ी से परेशान थी जब उन्होंने लगभग उसके चेहरे पर कैमरा फेंक दिया था।

कुछ समय पहले, तापसी पन्नू एक कार्यक्रम में देर से आने के बारे में सवाल करने के लिए पपराज़ी से काफी परेशान थीं। अब अपनी नवीनतम रिलीज़ ब्लर के प्रचार के दौरान, अभिनेत्री ने बताया कि कैसे उन्होंने उनके साथ अन्य मुद्दों का सामना किया है, खासकर जब वे सीमाओं का सम्मान नहीं करते हैं और कभी-कभी अपने व्यक्तिगत 'श्वास' स्थान पर आक्रमण करने की हद तक चले जाते हैं। उसने यह भी व्यक्त किया कि उसे लगता है कि ऐसे समय होते हैं जब वे उसे परेशान करने के लिए इस तरह का व्यवहार करते हैं।


Taapsee Pannu

तापसी पन्नू अहंकारी होकर 'शुगर-कोट' नहीं करना चाहतीं; कहते हैं, "अगर अंतरिक्ष के लिए बुनियादी मानवीय सम्मान मांगना अहंकार है तो कृपया मुझे अहंकारी कहें"

इंडिया टुडे के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, तापसी पन्नू ने खुलासा किया कि कैसे पूरी पापराज़ी संस्कृति उन्हें परेशान करती है। उसने कहा, "यह मुझे परेशान करता है क्योंकि, एक समय के बाद, मुझे एहसास हुआ कि वे ऐसा कर रहे हैं, यह जानते हुए कि वे मुझे परेशान करने जा रहे हैं। जब मैं अंदर आ गया हूँ तो तुम मेरी कार का दरवाज़ा क्यों पकड़ोगे? यह मेरे निजी स्थान में घुसपैठ कर रहा है। सोचिए अगर आप अपनी कार में जा रहे हैं और ऐसे लोग हैं जिन्होंने कार के दरवाजे को पकड़ रखा है और आपको दरवाजा बंद नहीं करने दे रहे हैं और आपके चेहरे पर कैमरा मार रहे हैं, तो क्या आप इसे पसंद करेंगे? कोई भी व्यक्ति, चाहे वह लड़की हो या लड़का, क्या आप इसे पसंद करेंगे?”

उन्होंने आगे कई लोगों द्वारा उन्हें 'अहंकारी' कहे जाने का कारण बताते हुए कहा, "मैं बिना अंगरक्षकों के चलती हूं। बस इसी वजह से, आपके पास अपने कैमरे और माइक को शारीरिक रूप से मुझ पर थोपने की आज़ादी है, और सिर्फ इसलिए कि मैं एक सार्वजनिक शख्सियत हूं, मुझे एक आम इंसान की तरह सांस लेने की जगह नहीं है। यह आपको मेरे व्यक्तिगत स्थान का उल्लंघन करने की स्वतंत्रता देता है। और फिर, जाहिर है, सोने पर सुहागा हो जाता है जब मीडिया सुर्खियां बनाता है कि मैं अहंकारी हूं। अगर मैं अंतरिक्ष के बुनियादी मानवीय सम्मान के बारे में पूछने के लिए अहंकारी हूं, तो कृपया मुझे अहंकारी कहें, लेकिन मैं सिर्फ चीनी की परत चढ़ाने और इतनी अच्छी लड़की बनने की कोशिश नहीं करूंगी क्योंकि मैं इस कैमरे के सामने हूं। मैं वह व्यक्ति नहीं हूं। आपको वही मिलता है जो आप देखते हैं।"

फिल्म के मोर्चे पर, तापसी पन्नू को आखिरी बार फिल्म ब्लर में देखा गया था, जिसका प्रीमियर Zee5 पर 9 दिसंबर को हुआ था। अजय बहल द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में अभिनेत्री को दोहरी भूमिका में दिखाया गया था।

Post a Comment

Previous Post Next Post